Site icon APANABIHAR

‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ गाने पर जेडीयू विधायक ने दिखाए शानदार डांस मूव्स, देखें वायरल वीडियो

apanabihar.com 17

बिहार में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है. बता दे की बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में विधायक रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी के मशहूर गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का बताया जा रहा है। 

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक गोपाल मंडल कुर्ता पायजामा पहने दिख रहे हैं। उनके सिर पर कैप और गले में मफलर है। वे गाने पर झूमकर डांस कर रहे हैं। विधायक के समर्थक भी मंच पर उनके साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी गोपाल मंडल का डांस वीडियो वायरल हो चुका है। तब वे एक बार डांसर के साथ नाचते हुए दिखे थे।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

https://twitter.com/Vini_J26/status/1489272924867825664?s=20&t=p7mYVGHgER2i4zC27X–Qg

खास बात यह है की वे पटना से राजधानी दिल्ली तक तेजस ट्रेन में सफर के दौरान अंडर गारमेंट्स में सफर करते हुए भी दिखे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसपर काफी बवाल होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनका पेट खराब था।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश
Exit mobile version