Site icon APANABIHAR

बिहार बोर्ड की खुली पोल, गाड़ी की हेडलाइट जलाकर रात आठ बजे तक ली गई इंटर की परीक्षा, देखे विडियो

apanabihar.com2 1

बिहार के मोतिहारी से वायरल वीडियो ने बिहार बोर्ड की पाेल खोल दी है. जहां कॉलेज में लाइट नहीं होने के कारण पुलिस की गाड़ी का हेडलाइट जलवाना पड़ा. बता दे की एक फरवरी से बिहार बोर्ड के इंटर की परीक्षा की शुरुआत हुई है. इस बीच मोतिहारी से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जिले में चाक चौबंद व्यवस्था के बीच 54 केंद्रों पर परीक्षा की शुरुआत हुई, लेकिन महाराजा हरेंद्र किशोर कॉलेज में दूसरी पाली के दौरान बवाल हो गया. पहले तो समय पर छात्रों को प्रश्न पत्र नहीं मिला और जब मिला तो परीक्षा देते-देत सेंटर पर अंधेरा पसर गया. कॉलेज में लाइट नहीं होने के कारण पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाई गई तब जाकर छात्रों ने एग्जाम दिया.

Also read: बिहार में अगले पांच दिनों तक होगी बारिश, जाने अपने जिले का मौसम

आपको बता दे की इधर, निर्धारित समय के बाद विलंब से परीक्षा शुरू होने के कारण केंद्र के बाहर अभिभावक और अंदर परीक्षार्थी हंगामा करने लगे. खबरों की माने तो परीक्षा केंद्र पर सीटिंग अरेंजमेंट में गड़बड़ी के कारण चार बजे तक परीक्षार्थियों के बीच प्रश्न पत्र और कॉपी का वितरण नहीं हो सका था. दूसरी पाली का समय दोपहर 01:45 से 05:00 बजे तक निर्धारित था.

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

जानकारी के लिए बता दे की पहले दिन द्वितीय पाली में आर्ट्स औरर वोकेशनल कोर्स के परीक्षार्थियों की हिंदी की परीक्षा थी. परीक्षा केंद्र के अंदर हंगामा और बाहर परीक्षार्थियों के अभिभावकों के हंगामे की सूचना के बाद मौके पर मोतिहारी सदर एसडीओ सौरभ सुमन यादव और डीएसपी अरुण कुमार यादव पहुंचे. इसके बाद परीक्षा शुरू हो सकी. अंधेरा होने पर जेनरेटर की रोशनी में परीक्षा ली गई. वहीं, बरामदे में बैठे परीक्षार्थियों के लिए पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाकर रोशनी दिखाई गई.

Also read: बिहार में मौसम हुआ कूल-कूल, पटना व इन जिलों में होगी बारिश

Exit mobile version