Site icon APANABIHAR

पटना जंक्शन गोलंबर के बदले करबिगहिया से बिहारशरीफ और हाजीपुर की बसें चलाने की तैयारी

apanabihar.com1 20

पटना रेलवे स्टेशन गोलंबर पर कई रूटों की बसों के चलने से भीड़ को देखते हुए बीएसआरटीसी जल्द ही एक नहीं योजना बना रही है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसके तहत बिहारशरीफ और हाजीपुर की रूटों की बसें करबिगहिया के पास रेलवे स्टेशन परिसर से खुलेंगी. इसके लिए रेलवे के अधिकारियों से बातचीत चल रही है, जिसमें रेलवे परिसर के अंदर बस लगाने की अनुमति मांगी गयी है. अगर रेलवे ने अनुमति दे दी तो बिहारशरीफ और हाजीपुर की बस पटना जंक्शन स्टेशन रोड से नहीं चलेगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस व्यवस्था के हो जाने से स्टेशन गोलंबर के पास भीड़ में कमी आयेगी. बस से जाने-वाले यात्री स्टेशन रोड न आकर पीछे करबिगहिया की तरफ आयेंगे.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

बीच सड़क पर रोका तो जुर्माना : खबरों की माने तो अब बस चालक यात्रियों को क्यू शेल्टर यानी बस स्टॉप पर ही उतारना होगा. अगर बीच सड़क पर कोई भी बस चालक पैसेंजर को उतारते दिखेंगे तो उसपर जुर्माना लगेगा. गुरुवार को बीएसआरटीसी के अधिकारियों ने स्टेशन गोलंबर का जायजा लिया और बस चालकों को हिदायत दी.

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

आपको बता दे की उन्होंने कहा कि अगर बीच सड़क पर खड़ी कर पैसेंजर बैठाते या उतारते दिख गये तो कार्रवाई की जायेगी. चाहे पैसेंजर जितना भी जिद करें, लेकिन बीच सड़क पर यात्रियों को नहीं उतारना है. बीएसआरटीसी कई और जगहों पर क्यू शेल्टर बना रही है, ताकि पैसेंजर को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version