Site icon APANABIHAR

सोनू सूद एक फिर दिखाई अपनी पहचान, बहन मालविका संग मिलकर बांटेंगे स्कूली बच्चों के बीच 1000 साइकिल

apanabihar.com 2 105 10

सोनू सूद लोगों के लिए एक ऐसा चेहरा बन चुके जिसे हर कोई जानता है बता दे की सोनू सूद पिछले कई दिनों से लोगों की सेवा दिल खोलकर कर रहे है|, जिसकी वजह से लोगों के लिए ‘रियल हीरो’ और गरीबो की ‘मसीहा’ कहे जाते हैं। बीते दो से हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर सभी को ऑक्सीजन सही समय पर उपलब्ध करबाया |

आपको बता दे की अब एक बार फिर से सोनू एक नई सोच और पहल “मोगा दी धी” ( Moga di Dhi-मोगा की बेटी ) के साथ गरीबों की मदद करने के लिए वापस आ रहे हैं। खबर सामने आ रही है कि सोनू शूद अपनी बहन मालविका सूद सच्चर संग मिलकर स्कूली छात्राओं के लिए 1000 साइकिल बांटेंगे।

बताया जा रहा है की ‘मोगा दी धी’ पहल के सोनू इस बार अपनी बहन के साथ लोगों की मदद के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आज मंलवार को ये भाई-बहन की जोड़ी मंगलवार मोगा की स्कूली छात्राओं और समाजसेवियों को 1000 साइकिल बांटेगी।

खबरों की माने तो इस पहल से मोगा के अलावा आसपास के लगभग 40-45 गांवों के लगभग छात्र उनके अभियान से लाभान्वित होंगे। बता दें, सोनू सूद की बहन मालविका सूद चैरिटी फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं। इन दिनों उनके राजनीति में आने के भी फुल चर्चे हैं। हालांकि अब तक उन्होंने अपनी पार्टी का ऐलान नहीं किया है।

Exit mobile version