Site icon APANABIHAR

सोशल मीडिया पर छाई रही समस्तीपुर के नये DM की सादगी की चर्चा, नालंदा से आम पब्लिक की तरह ट्रेन से रवाना

apanabihar.com 2 102 6

बिहार के समस्तीपुर जिले के नये DM योगेंद्र सिंह की सादगी नालंदा से उनके स्थानांतरण के बाद दिखी. बताया जा रहा है की इसके चर्चे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दे की बिना ताम-झाम के योगेंद्र सिंह जिले को अलविदा कह गए। डीएम ने फेयरवेल पार्टी को भी शालीनता से मना कर दिया। हाथ में ट्राली बैग व बाडीगार्ड को नए डीएम के साथ रहने की नसीहत देकर स्टेशन रवाना हो गए। टिकट काउन्टर पर आम पब्लिक की तरह लाइन में लगकर ट्रेन का टिकट लिया। श्रमजीवी में बैठकर पटना के लिए रवाना हो गए।

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

आपको बता दे की स्थानांतरण के बाद जिस तरह से योगेंद्र सिंह नालंदा से रवाना हुए, शायद ही ऐसा किसी डीएम के कार्यकाल में देखने को मिला हो। बता दे की यह पल दिन भर नालंदा और बिहार भर के इन्टरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही।

Also read: गया से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

2012 बैच के आइएएस हैं योगेंद्र सिंह : जानकारी के लिए बता दे की योगेंद्र सिंह 2012 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। सबसे पहले पटना सिटी के एसडीओ बने थे। बेतिया के उप विकास आयुक्त व शेखपुरा के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नांव जिले के हरिपुर के रहने वाले योगेंद्र सिंह की पहचान जिले में तेजतर्रार व विकास के लिए अग्रसर रहने वाले अधिकारी के रूप में रही। लगभग 35 महीने तक नालंदा के डीएम के रूप में रहे।

Also read: बिहार में भीषण गर्मी से मिली राहत, इन 12 जिलों में होगी बारिश

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

Exit mobile version