Site icon APANABIHAR

बिहार : पटना में राबड़ी और रेचल ने बांटे कंबल, तेजस्वी ने CM नीतीश को ऐसे दी शुभकामना

apanabihar.com 2 103 2

नए साल 2022 के पहले दिन शनिवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उनकी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) और साथ में नई नवेली पत्नी रेचल (Rachel) ने बिहार की राजधानी पटना में गरीबों के बीच कंबल वितरण किया. बता दे की इस मौके पर सास-बहू की जोड़ी कमाल की लग रही थी. इस नव वर्ष के मौके पर दोनों के चेहरे पर खुशी दिखी. मौके पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दे की बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पूरी ऊर्जा बिहार के लोगों की सेवा में लगेगी. इसके लिए हमलोगों को जो भी करना पड़ेगा वो करेंगे. हम नीतीश कुमार को भी शुभकामनाएं देते हैं. हालांकि 15-16 सालों में आपने (पत्रकारों की तरफ इशारा करते हुए) देखा है कि सबसे अंतिम पायदान पर बिहार है. इसके लिए दोषी कौन है? 15-16 सालों से डबल इंजन की सरकार चल रही है, और जिसके मुख्यमंत्री हैं वो दोषी नहीं होगा तो कौन होगा.”

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

जो वादा किया गया उसे पूरा करना चाहिएः तेजस्वी यादव बताया जा रहा है की इस दौरान बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शिक्षा, बेरोजगारी, कल-कारखाना को लेकर भी सवाल उठाए. तेजस्वी ने कहा- “खाद नहीं मिल रही. एक तरफ से तो एक तरफ सुखाड़ से लोग परेशान हैं. महंगाई चरम सीमा पर है. 19 लाख का वादा किया था कम से कम इस साल तो दे देना चाहिए था. पेट्रोल-डीजल सौ के पार हो गया है.

Also read: राजस्थान से बिहार आना हुआ आसान, इस दिन से चलेगी स्पेशल ट्रेन

Also read: बिहार के लोगो को मिलेगा भीषण गर्मी से राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश
Exit mobile version