Site icon APANABIHAR

बिहार की राजधानी में बनेगा एक और बस स्टैंड, CM नीतीश ने किया निरीक्षण

apanabihar.com5 11

बिहार के लोगों को जल्द ही एक और बस स्टैंड का तोहफा मिलने जा रहा है. नए बन रहे बस स्टैंड का स्थल बिहटा कन्हौली मार्ग पर होगा. इसके निर्माण से पश्चिम बिहार की ओर जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधाएं होगी. इतना ही नहीं पटना के नए बस स्टैंड बैरिया जाने के लिए यात्रियों को समय के साथ साथ भाड़े का बोझ भी अधिक वाहन करना पड़ रहा था. निर्माण के लिए स्थल निरीक्षण करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को बिहटा के कन्हौली गांव पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने जिलाधिकारी पटना के साथ-साथ विभाग के कई अधिकारियों से इस संबंध में विचार-विमर्श किया है।

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

जानकारी के लिए बता दे की जिन जगहों का निरीक्षण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को किया है, वहां के आसपास की सरकारी जमीन लगभग न के बराबर है. नाम नहीं छापने की शर्त पर अंचल के एक अधिकारी ने बताया कि कन्हौली गांव में लगभग 25 एकड़ जमीन को मुख्यमंत्री को दिखलाया गया है और उन्हें अवगत कराया गया है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए राजधानी पटना के बिहटा-कन्हौली मुख्य मार्ग पर कन्हौली गांव के नजदीक लगभग 25 एकड़ जमीन पर नया बस स्टैंड बनाने का प्रस्ताव दिया गया है।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

आपको बता दे की पटना के कन्हौली में अगर बस स्टैंड बनती है तो पश्चिम दिशा के यात्रियों को जैसे- औरंगाबाद , सासाराम , आरा , बक्सर सहित पश्चिम के कई जिलों के लोगों को यात्रा करने में काफी आसानी होगी।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश
Exit mobile version