Site icon APANABIHAR

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे पूरे बिहार का दौरा, 22 दिसंबर को मोतिहारी से शुरुआत; यहां देखें पूरा कार्यक्रम

apanabihar.com654

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 22 दिसंबर से समाज सुधार यात्रा पर निकलेंगे। यात्रा 15 जनवरी तक जारी रहेगी। यात्रा की शुरुआत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोतिहारी से करेंगे, जबकि पटना और नालंदा में आकर यात्रा का समापन होगा। समाज सुधार यात्रा के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक ओर जहां जनसभाएं करेंगे वहीं अधिकारियों के साथ मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, दहेज प्रथा उन्मूलन, बाल विवाह समेत अन्य विभागों से जुड़ी योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे। साथ ही बिहार सरकार की जो भी विकास से जुड़े महत्वपूर्ण कार्य चल रहे हैं उस विकास की धरतल पर सच्चाई भी जानेंगे.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी इस यात्रा की शुरुआत 22 दिसंबर से को मोतिहारी से करेंगे. 24 दिसंबर को गोपालगंज, सारण, सीवान, 27 दिसंबर को भोजपुर, रोहतास, बक्सर, कैमूर. 29 दिसंबर मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, वैशाली, शिवहर. 30 दिसंबर को दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर. 4 जनवरी को गया, जहानाबाद,अरवल, नवादा, औरंगाबाद. 6 जनवरी को बेगूसराय, मुंगेर, शेखपुरा. 8 जनवरी को जमुई, खगड़िया, लखीसराय. 11 जनवरी को पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज. 12 जनवरी को सहरसा, मधेपुरा, सुपौल. 13 जनवरी को भागलपुर और बांका. 15 जनवरी को पटना और नालंदा जिलों के दौरे पर रहेंगे.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

लिस्ट देखिये किस दिन कहां सभा और कौन से जिले जुड़े होंगे

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार समाज सुधार यात्रा की समीक्षात्मक बैठक में संबंधि जिले के जनप्रतिनिधि, प्रभारी मंत्री जिले के निवासी मंत्री मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग के मंत्री शामिल होंगे। निर्धारित विषयों के मंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। बैठक में स्थानीय सांसद, विधायक, पार्षद स्वेच्छा से भाग ले सकेंगे।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Exit mobile version