Site icon APANABIHAR

दरभंगा एयरपोर्ट से अब जयपुर के लिए फ्लाइट, जानिए क्या है शिड्यूल और किराया

apanabihar.com45

मिथिलावासियों को स्पाइसजेट एयरलाइन (SpiceJet Airline) कंपनी ने बड़ी सौगात दी है. स्पाइसजेट ने जयपुर (Jaipur) और दरभंगा (Darbhanga) के बीच किफायती दर में विमान सेवा की शुरुआत की है. दिल्ली के रास्ते जयपुर पहुंचने के कारण ये यात्रा दरभंगा से दिल्ली के लिए भी हो सकती है. बताया जा रहा है की अब मिथिला के वासी आसानी से कुछ ही घंटे में देश की राजधानी का सफर तय कर सकते हैं. स्पाइसजेट की इस फ्लाइट के जरिए यात्री कुछ ही घंटे में दरभंगा से जयपुर (Darbhanga to Jaipur Flight Schedule) पहुंच सकेंगे। हालांकि, ये सीधी फ्लाइट न होकर, कनेक्टिंग फ्लाइट होगी। जिसमें यात्रियों को दिल्ली में उतरना होगा, वहां से फिर दूसरी फ्लाइट में जयपुर पहुंचेंगे।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

स्पाइसजेट एयरलाइन (SpiceJet Airline) कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ही यात्रियों को इस बात की सुचना दी है. उन्होंने लिखा है कि जयपुर की जीवंत गलियों से और उदयपुर की सुंदर झीलों से जुड़ें. स्पाइसजेट के साथ बेलगावी, दरभंगा, जम्मू, झारसुगुड़ा, कांडला, कानपुर और कुशीनगर के लिए वन-स्टॉप कनेक्शन के साथ निर्बाध रूप से उड़ान भरें. बता दे की इसके अलावा उस ट्वीट के साथ ही एक वेबसाइट का लिंक http://spicejet.com भी शेयर किया गया है.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

जानिए दरभंगा टू जयपुर का क्या है किराया और शिड्यूल
आपको बता दे की स्पाइसजेट एयरलाइन (SpiceJet Airline) कंपनी की वेबसाइट पर जयपुर-दरभंगा के बीच फ्लाइट का शिड्यूल चेक करने पर किराया अलग-अलग दिन अलग नजर आया। जिसमें दरभंगा से जयपुर के लिए 22 दिसंबर का टिकट चेक करें तो दिन करीब 1.30 बजे एक फ्लाइट है, जो रात 8.35 बजे पहुंचेगी। इसी तरह शाम 4 बजे एक फ्लाइट दरभंगा से है जो रात 8.35 बजे पहुंचेगी। दोनों ही फ्लाइट दिल्ली में रुकेंगी, वहां यात्री को रुकना होगा फिर दूसरी फ्लाइट से जयपुर जाएंगे। इस दिन फ्लाइट का किराया वेबसाइट के मुताबिक अभी 7 हजार के करीब नजर आया। वहीं किसी-किसी दिन 10 हजार तक भी किराया है।

Exit mobile version