Site icon APANABIHAR

तेजस्वी यादव की शादी, लाल जोड़े में दुल्हन, गोल्डन शेरवानी में दूल्हा बने लालू के बेटे

apanabihar.com4

दिल्ली में लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी हो गई। पहले सगाई की रस्में पूरी की गई, इसके बाद जयमाल और उसके बाद शादी की अन्य रस्में पूरी की गईं। पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ विधि-विधान से शादी की रस्में पूरी हुईं। तेजस्वी की शादी की तस्वीरें सामने आने के साथ ही बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भी जश्न शुरू हो गया है। तेजस्वी यादव ने दिल्ली की एलेक्सिस से शादी रचाई हैं. दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

बताया जा रहा है की जयमाल के स्टेज पर पहुंचते ही शादी की तस्वीरें सामने आईं और तेजी से वायरल हुईं। जयमाल के बाद सबसे पहले ग्रुप फोटोग्राफी शुरू हुई। तेजस्वी की बहन रोहिणी ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए बधाइयां दी। बताया जाता है कि रोहिणी शादी में नहीं पहुंच सकी हैं। वह फिलहाल सिंगापुर में हैं। हालांकि लालू परिवार की तरफ से सबसे पहले शादी की आधिकारिक जानकारी भी रोहिणी ने ही दी थी। तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

जानकारी के लिए बता दे की दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके में हो रही शादी में बड़े नेताओं में सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी पहुंचे हैं। मुलायम के परिवार में लालू की छोटी बेटी की शादी हुई है। रिश्तेदार होने के नाते अखिलेश यहां मौजूद हैं। अखिलेश लालू और तेज प्रताप के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद बिहार की राजधानी पटना में जश्न शुरू हुआ तो राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मीडिया के सामने आए।

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

Exit mobile version