Site icon APANABIHAR

बिहार: ललन सिंह ने लालू यादव को बताया नॉन रेजिडेंट बिहारी, कहा- साइबेरियन पक्षी की तरह आते हैं

apanabihar.com 8 1

बिहार (bihar) में उपचुनाव के नतीजे आने के अगले दिन ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अपने पूरे परिवार के साथ बिहार से दिल्ली चले गए लेकिन लालू यादव के बिहार से दिल्ली जाने पर बिहार की सियासत तेज है. लालू फैमिली पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) ने तंज कसते हुए कहा है कि इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है. यह होना ही था. वो लोग बिहार में कब रहते हैं.

Also read: बिहार में 24 मई तक होगी बर्षा, इन जिलों में गरजेंगे बादल

तंज कसते हुए बिहार के पर्मुख पार्टी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि लालू फैमिली नॉन रेजिडेंट बिहारी है। बिहार के CM नीतीश कुमार पूरे बिहार की चिंता करते हैं जबकि लालू यादव अपना घर भरने की चिंता करते हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लालू परिवार की तुलना साइबेरियन पक्षी से करते हुए कहा कि जैसे ठंड के मौसम में साइबेरियन पक्षी भारत आते हैं और ठंड के जाते ही वापस चले जाते हैं उसी तरह लालू परिवार है।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

लालू यादव और तेजस्वी यादव को ना तो बिहार से प्रेम है और ना ही बिहार के विकास से प्रेम है. उन दोनो को तो बिहार के लोगों से भी प्रेम नही है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि उन लोगों को सत्ता सुख चाहिए.

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Exit mobile version