apanabihar.com 4 14

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड में ग्रुप-2 के अहम मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड आमने-सामने आए. ये मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बिहार के इशान किशन (Ishan Kishan) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ अपना पहला मैच खेला और इसी के साथ T20 वर्ल्ड कप 2021 में बिहार के लाल ने डेब्यू किया. बिहार के इशान किशन को टीम में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह मौका मिला था. बता दे की सूर्यकुमार बैक स्पाज्म के चलते इस मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने.

Also read: Special Train News: बिहार से इन राज्यों के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल के साथ आज बिहार के लाल इशान किशन बल्लेबाजी पर उतरे. लेकिन इन दोनों के बीच ज्यादा बड़ी साझेदारी नहीं हो सकी. दोनों के बीच पार्टनरशिप सिर्फ 11 रन की रही. टीम का पहला विकेट बिहार के इशान किशन के तौर पर गिरा. शुरुआत में तो बिहार के लाल ईशान किशन बहुत धीमा खेले, लेकिन जैसे ही उन्होंने शॉट्स खेलना शुरू किया तभी एक चौका लगाने के बाद वो कैच आउट हो गए। उनको ट्रेंट बोल्ट ने मिचेल के हाथों कैच कराया। बिहार का चमकता सितारा ईशान किशन ने 8 गेंदों में 4 रन बनाए।

Also read: बिहार में बिछेगा सड़को का जाल, बनेगा 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

Also read: मुंबई से बिहार आने वालों के लिए अच्छी खबर, चलेगी 92 समर स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.