Site icon APANABIHAR

Lalu Prasad In Patna: 3 साल बाद आज बिहार आ रहे लालू, पार्टी से लेकर परिवार तक में उत्साह

apanabihar.com 5 2

राजद प्रमुख लालू प्रसाद लगभग तीन साल बाद रविवार को बिहार आएंगे। वह दिन के दो बजे बिहार की राजधानी में स्थित पटना हवाई अड्डे पहुंचेंगे। अब उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन अब भी उनके दो विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार में जाने को लेकर संशय बना हुआ है। कार्यक्रम दोनों क्षेत्रों में लगा है, लेकिन उनके आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर ही आगे का कार्यक्रम तय होगा। लालू अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिल्ली से शाम पांच बजे की फ्लाइट से पटना के लिए निकलेंगे.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

लालू के पटना आने को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह है. पटना आने के अगले ही दिन यानी सोमवार को लालू यादव आरजेडी कार्यालय भी जायेंगे, यहां उनके स्वागत में छह टन का लालटेन लगाया जा रहा है. लालू के पटना आने की खुशी में जिस छह टन वजनी लालटेन को आरजेडी के कार्यालय में लगाया जाना है उसका निर्माण राजस्थान में करवाया गया है. लालटेन बनने के बाद इसे अलग-अलग हिस्सों में कर के पटना लाया गया है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

राबड़ी देवी के लौटने और लालू प्रसाद के आने का कार्यक्रम स्थगित होने को लेकर तब यह कयास लगाया जा रहा था तेजप्रताप के विद्रोही तेवर के कारण वह पटना नहीं आ रहे हैं। राबड़ी देवी पटना आईं तो सबसे पहले तेजप्रताप के आवास पर ही गईं। लेकिन तेज उनसे मिले बिना ही घर से निकल गये। उसके दो दिन बाद ही राबड़ी देवी फिर दिल्ली लौट गईं।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

दरअसल लालू यादव लगभग तीन साल बाद बिहार आ रहे हैं इस कारण आरजेडी के मुख्यालय को अलग लुक दिया जा रहा है. पार्टी के चुनाव चिन्ह छह टन वजनी लालटेन की लौ हमेशा जलती रहेगी. इसके लिए गैस पाइपलाइन लगाई जाएगी. पार्टी दफ्तर के मुख्य द्वार के अंदर घुसते ही लालटेन को स्थापित करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Exit mobile version