Site icon APANABIHAR

तेज प्रताप का ‘नया अवतार, नया तेवर’: यूनिक हेयर स्टाइल के साथ लिखा- तुम मजाक उड़ाओ, हम धज्जियां उड़ा देंगे

apanabihar 8 1 46

हालिया दिनों में अपनी पार्टी और छोटे भाई तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से नाराज चल रहे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने लंबे बालों को कटवाने के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है- “तुम हमारा मजाक उड़ाओ, हम तुम्हारी धज्जियां उड़ा देंगे!’ उनका यह बयान JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के लिए है या छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए, यह स्पष्ट नहीं है।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इस हेयर स्टाइल के बहाने अचानक से सोशल मीडिया पर आकर अपना मजाक उड़ाने वालों को चेताया है. बुधवार को अपने फेसबुक वॉल पर तेजप्रताप यादव ने यह चेतावनी किन लोगों को दी है यह स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन माना यह जा रहा है कि उन्होंने अपने ट्रोलर्स को यह चेतावनी दी है. वैसे कुछ लोग इसे अप्रत्यक्ष तौर से लालू प्रसाद यादव के दूसरे बेटे और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से जोड़कर भी देख रहे हैं.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

इस फोटो और कमेंट के बाद तेज प्रताप यादव के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर भिड़ गए हैं। विनोद मिश्रा ने लिखा है – “एक नेता 7 सितारा जैसे सैलून में जाता है, जहां कम पढ़े लिखे लोग भी एप्पल और लैपटॉप पर डिजाइन देखते हुए शौक को पूरा करते हैं। नवाबी शौक वो भी जनता के पैसे से हुए घोटाले से?’

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

Exit mobile version