Site icon APANABIHAR

बिहार के पांच जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें कब साफ होगा मौसम का मिजाज

apanabihar 8 31

बिहार के मौसम में बदलाव के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली है। बुधवार को बिहार की राजधानी पटना व इसके आसपास बादल छाए रहने के साथ एक दो स्थानों पर हल्की बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग की मानें तो बिहार के उत्तर-मध्य, उत्तर-पूर्व एवं दक्षिण-पूर्व जिले के एक या दो स्थानों पर बिजली चमकने के साथ मेघ गर्जन की संभावना है।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में हो सकती है बारिश

19 से 20 अक्टूबर के बीच यहां भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार 19 अक्टूबर से 20 अक्टूबर के बीच बिहार के सीतामढ़ी, पूर्णिया, मधुबनी, किशनगंज, दरभंगा और अररिया (बिहार) में एक दो जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी है जबकि बिहार सुपौल जिले में एक दो जगहों पर अतिभारी बारिश हो सकती है। वहीं 20 से 21 अक्टूबर के बीच बिहार किशनगंज एवं अररिया में एक दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

Also read: बिहार के इन 5 शहरों में बनने वाला है एयरपोर्ट, देखें जिलों का नाम

बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और खगड़िया के कुछ हिस्सों में 21 और 22 अक्टूबर को बारिश होने की संभावना है. मालूम हो कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते रविवार को पटना समेत बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी, आंधी के साथ और बिजली चमकी.

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश
Exit mobile version