Site icon APANABIHAR

Bihar Weather Update: बिहार के कई जिलों में आज हो सकती भारी बारिश, वज्रपात को देखते हुए अलर्ट जारी

apanabihar 8 2 34

बिहार के कई जिलों में मौसम विभाग की ओर से बारिश और वज्रपात को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. बिहार के राजधानी पटना समेत कई जिलों में झमाझम बारिश हुई. बिहार में मौसम विभाग के अनुसार आज उत्तर-पश्चिम, उत्तर-पूर्व, उत्तर-मध्य, दक्षिण-पश्चिम, दक्षिण-मध्य और दक्षिण-पूर्व जिले के एक या दो जगहों पर बिजली के साथ मेघगर्जन की संभावना है.

Also read: बिहार में होने वाला है बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बिहार के राजधानी पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 19 से 20 अक्टूबर के बीच बिहार के सीतामढ़ी, पूर्णिया, मधुबनी, किशनगंज, दरभंगा और अररिया सहित बिहार के विभिन्न जिलो में एक दो जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी है जबकि बिहार के सुपौल जिले में एक दो जगहों पर अतिभारी बारिश हो सकती है। वहीं 20 से 21 अक्टूबर के बीच बिहार के किशनगंज और अररिया,बिहार में एक दो जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

21 और 22 को भी बारिश की संभावना

Also read: बिहार में शादियों में बुक करे Arya-Go की 21 कारों का काफिला, किराय 21 हजार

सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर और खगड़िया के कुछ हिस्सों में 21 और 22 अक्टूबर को बारिश होने की संभावना है. मालूम हो कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते रविवार को पटना समेत बिहार के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी, आंधी के साथ और बिजली चमकी.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश

Exit mobile version