Site icon APANABIHAR

Viral Video: बेघर महिला से बदतमीजी करने वाले दुकानदार को Soldier ने सिखाया सबक, लोग बोले – ‘यही है इंसानियत’

apanabihar 8 21

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक आर्मी के जवान की दिल खोलकर तारीफ की जा रही है. दरअसल, जवान का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें वो बेसहारा महिला से बदतमीजी करने वाले दुकानदार को सबक सिखा रहा है. इसके बाद से लोग जवान की तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स का कहना है कि जवान ने इंसानियत की मिसाल पेश की है.

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

खूब शेयर हो रहा Video

वायरल हो रहे वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘’मैं इस अनजान जवान को सैल्यूट करता हूं. इंसानियत’! यह वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसे अब तक 52.7K व्यूज मिल चुके हैं और 10 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

नहीं पसीजता दुकानदार का दिल

2 मिनट 19 सेकंड की इस क्लिप में दिखाया गया है कि एक बेघर महिला किसी बंद दुकान के बाहर सो रही है. तभी दुकान का मालिक आ जाता है और महिला के बदतमीजी करता है. वो पहले महिला को जगाने की कोशिश करता है, लेकिन जब वह नहीं उठती तो उस पर पानी फेंकता है, पैर मारता है. इसके बाद नींद से जागते ही बूढ़ी महिला शख्स के पैरों में गिर जाती है, लेकिन इसका दिल नहीं पसीजता. वो चिल्लाते हुए महिला को वहां भाग जाने को कहता है, ताकि वह अपनी दुकान खोल सके.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

जब होती है Soldier की एंट्री

पास से गुजर रहे एक जवान की नजर जब महिला पर पड़ती है, तो वो रुकता है और दुकानदार को सबक सिखाता है. हालात जानने के बाद जवान महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ सुनने को तैयार नहीं होता. उल्टा वो महिला को हड़काने लगता है. जिस पर जवान बुजुर्ग महिला को सहारा देकर उठाता है. फिर जवान दुकानदार का कॉलर पकड़ता है और उसे अच्छे से समझाता है.

Exit mobile version