Site icon APANABIHAR

Tokyo Olympics 2020: हैट्रिक गर्ल की जीत पर बोलीं मां, पता था देश के लिए करेगी कुछ बेहतर; पिता का सपना भी करना है पूरा

apanabihar 1

Tokyo Olympics 2020 वंदना कटारिया के शानदार प्रदर्शन और हैट्रिक से देश के साथ ही उनके स्वजन भी बेहद खुश हैं। वंदना की जीत की खबर सुनते ही भाई ने मां को बताया। इसपर मां ने कहा कि हमें उम्मीद थी वंदना अपने खेल के दम पर भारत के लिए कुछ बेहतर करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वंदना पिता का सपना भी पूरा करेगी।

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित घर में वंदना की जीत की खबर लगते ही खुशी की लहर दौड़ पड़ी। घर के काम निपटा रही मां को भाई ने फोन पर इस बात की खबर दी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मां और भाई ने कहा कि जब भारत को महिला हॉकी में अपने आप को पदक की दौड़ में बनाए रखने के लिए यह जीत जरूरी थी, उस वक्त वंदना ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर देश के साथ-साथ उत्तराखंड, हरिद्वार और हम सब का मान बढ़ाया है। आपको बता दें कि कुछ ही महीनों पहले वंदना ने अपने पिता को खोया है।

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

वंदना के पिता की इच्छा थी कि बेटी ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता टीम का हिस्सा बनें। पिता के इस सपने को साकार करने के लिए भारतीय टीम के कैंप में वंदना ने अपनी तैयारियों के लिए जी-जान एक की। इसी बीच उन्हें पता चला कि अब उनके पिता नहीं रहे। उनकी अंतिम दर्शन और अंतिम इच्छा के बीच वंदना ने अंतिम इच्छा को चुना और तैयारियों में जुटी रहीं। उस वक्त वंदना की मां ने उन्हें मजबूत किया और कहा था कि जिस उद्देश्य के लिए मेहनत कर रही हो पहले उसे पूरा करो, पिता का आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा।

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

वंदना कटारिया के प्रदर्शन से खुशी की लहर

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

महिला हाकी के महत्वपूर्ण मैच में टोक्यो ओलिंपिक में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन गोल दागकर भारत को जीत दिलाने वाली हरिद्वार की हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उनके रोशनाबाद स्थित आवास पर शनिवार को बधाई देने वालों का तांता लग गया। मैच में भारत को जीत दिलाने वाले वंदना कटारिया के शानदार प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त करते हुए शहरवासियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

टोक्यो ओलिंपिक में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार तीन गोल दागकर हैट्रिक लगाकर वंदना कटारिया ने इतिहास रचकर भारत का नाम रोशन किया है।

Exit mobile version