Site icon APANABIHAR

Tokyo Olympics: बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ओलंपिक मेडल पक्का करने से एक कदम दूर, क्वार्टर फाइनल में एंट्री

apanabihar 11 16

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) टोक्यो ओलंपिक में अपना मेडल पक्का करने से सिर्फ एक कदम दूर हैं. पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने टोक्यो ओलंपिक में खेले गए बैडमिंटन महिला एकल मुकाबलों के प्री-क्वार्टर फाइनल में डेनमार्क की मिया ब्लीचफेट को हराया. पीवी सिंधु (PV Sindhu) क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं.

Also read: बिहार को वंदे भारत ट्रेन की सौगात, इन जिलों में चलेगी यह ट्रेन

पीवी सिंधु की क्वार्टर फाइनल में एंट्री

Also read: बिहार में 1431.36 करोड़ से बनेगी फोरलेन सड़क, इन जिलों से गुजरेगी सड़क

रियो ओलंपिक में रजत पदक जीत चुकीं सिंधु ने गुरुवार को डेनमार्क की मिया ब्लीचफेट को सीधे गेम में हराया. इसी के साथ ही पीवी सिंधु (PV Sindhu) क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं. सिंधु ने 41 मिनट तक चले मुकाबले में मिया के खिलाफ 21-15, 21-13 से जीत दर्ज की. मिया के खिलाफ सिंधु की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है. भारतीय खिलाड़ी को मिया के खिलाफ एकमात्र हार का सामना इसी साल थाईलैंड ओपन में करना पड़ा था.

Also read: बिहार के लिए चलेगी दर्जनों स्पेशल ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

सिंधु मेडल पक्का करने से एक कदम दूर

ओलंपिक में दो व्यक्तिगत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनने के लिए सिंधु का सामना क्वार्टर फाइनल में जापान की अकाने यामागुची और कोरिया की किम गुएन के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा. सिंधु ने शुरू से ही शानदार खेल दिखाया. उन्होंने गजब की तेजी और मूवमेंट दिखाई और अपने स्मैश तथा क्रॉस कोर्ट रिटर्न से मिया को काफी परेशान किया. 

Exit mobile version