Site icon APANABIHAR

सुशासन बाबू की सरकार फिर ‘पानी-पानी’ : डिप्टी CM रेणु देवी का घर डूबा, 2019 में डूबा था सुशील मोदी का बंगला

blank 4 30

बिहार में मानसून ने लोगाें पर आफत की बारिश कर दी। इससे माननीय भी बच नहीं सके। डिप्टी CM रेणु देवी के सरकारी आवास का नजारा तालाब जैसा हो गया है। उनका आवास 3 स्टैंड रोड में है। इसे काफी सुंदर बनाया गया है। लेकिन सरकार की योजना पर जमी खामियों की परतें बारिश ने धो दीं। बारिश ने सरकार को डुबाकर रख दिया है। पूरे सरकारी आवास परिसर में सिर्फ पानी ही पानी है। जब दैनिक भास्कर की टीम वहां पहुंची तो बताया गया कि उप मुख्यमंत्री की तबीयत खराब है।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दें कि अभी नगर विकास विभाग की जिम्मेदारी दूसरे डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद के पास है। यानी विभाग की जिम्मेदारी BJP के पास ही है। ऐसे में रेणु देवी का आवास डूबना आश्चर्य में डालता है। फिलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आंख का इलाज कराने गए हैं। ऐसे में एक तरह से CM के प्रभार के तौर पर दोनों डिप्टी CM ही हैं।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

बिहार में डिप्टी CM का आवास डूबने की यह पहली घटना नहीं

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

यह पहली दफा नहीं है कि बिहार में डिप्टी CM का आवास डूबा हो। 2019 की बारिश में तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी अपने परिवार के साथ पानी में फंस गए थे। पटना के राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में परिवार के साथ तीन दिनों से फंसे सुशील कुमार मोदी को NDRF की टीम ने रेस्‍क्‍यू किया था।

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

बाढ़ के बीच घर में फंसे डिप्टी CM के परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस दौरान उनके घर न पानी था और न बिजली। उसी इलाके में अपने घर में फंसीं लोक गायिका शारदा ने भी मदद की गुहार लगाई थी

Exit mobile version