Site icon APANABIHAR

बिहार: चलती ट्रेन में शौचालय के सामने प्रेमी ने प्रेमिका को सिंदूर लगा रचाई शादी, यात्रियों ने दी बधाई

20210610 220949

बिहार के भागलपुर में एक अद्भुत शादी का एक मामला सामने आया है। प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन में यात्रियों के सामने शादी कर ली। इस घटना की तस्‍वीर और वीडियो लगातार इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर ओर इस शादी की चर्चा हो रही है। ट्रेन में शादी करने का यह अनूठा मामले की जानकारी तब स्‍वजनों को मिली जब इसका वीडियो और फोटो उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर देखा।

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज प्रखंड के भीरखुर्द के उधाडीह गांव के रहने वाले हैं युवक और युवती कहते हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो कोई भी सही गलत का पता नहीं चलता। वहीं भीरखुर्द पंचायत के एक युवक ने शादीशुदा युवती के साथ शादी रचाने का मामला सामने आया है। पूर्व से शादी कर उसे ठुकरा कर प्रेमी आयुष कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के समीप अपनी शादी रचा कर जीने मरने का वादा किया।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

बताया गया कि लड़की की शादी 2 महीना पूर्व किरणपुर गांव के युवक के लड़का से हुआ था। विवाहिता ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी आशु कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के समीप में अपनी शादी रचा ली। जिसका सोशल मीडिया पर खूब फोटो वायरल हो रहा है। वहीं आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे। लेकिन युवती के परिजन को जब प्रेम प्रसंग दोनों के बीच पता चला तो युवती को घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। इस दौरान अप्रैल माह में युवती का परिजन किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी। बताया गया शादी के बाद अन्नू अपने पति के साथ नही रहने से इंकार कर दिया। बुधवार को मौका मिलते ही युवक के साथ युवती घर से फरार हो गयी।

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना
Exit mobile version