Yamaha RX100
Yamaha RX100

Yamaha RX100: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Yamaha जो भारतीय बाजारों में लग्जरी बाइक्स के लिए काफी फेमस. और Yamaha RX100 को भला कौन नही जानता. जो एक समय में सुर्खियों में बना रहता था. बताया जा रहा है की Yamaha RX100 को अपने परफॉर्मेंस के लिए खूब पसंद किया जाता था.

Yamaha RX100
Yamaha RX100

यह भी पढ़ें : 70kmpl की शानदार माइलेज के साथ हीरो ने लॉन्च किया New Super Splendor Xtec, कीमत और फीचर्स जान खुस हो जायेंगे आप

लेकिन Yamaha RX100 को 1996 में बंद कर दिया गया था. जो की अभी भी कई ऐसे ग्राहक है जो इस बाइक का बहुत दिनों से इंतजार कर रहें है. वही अब एक रिपोर्ट में Yamaha RX100 को लेकर सब कुछ साफ हो गया है. वही TVS Jupiter स्कूटर की मार्केट में आने से होगी Activa 7G स्कूटर की छुट्टी

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कंपनी का कहना है की अभी भी इंडियन मार्केट में इसके चाहने वालों की कमी नही है. जो की मौजूदा इसके सक्सेसर मॉडल पर बहुत ही तेजी से काम चल रहा है. लेकिन इस बाइक को कब लॉन्च किया जाएगा. इसको लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आया Yamaha नई बाइक नाम है Yamaha RX 100 लुक और कीमत जान गद-गद हो जायेंगे आप?

आपको बता दे की लॉन्च होने में भले ही अभी समय है लेकिन यामाहा की तरफ से RX 100 का सकसेशर मॉडल जरूर देखने को मिलेगा. जो ग्राहकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नही है. दोस्तों कंपनी के चेयरमैन ने कहा की Yamaha RX100 भारत के लिए बहुत ही खास है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.