Site icon APANABIHAR

Bihar Weather News: पटना में हुई बारिश, बिहार में इस दिन दस्तक दे सकता है मॉनसून

Bihar Weather

Bihar Weather

Bihar Weather Todayबिहार (Bihar Weather) में चिलचिलाती गर्मी ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. इसी बीच बिहार (Bihar Weather) के लोगो के लिए खुशी की खबर सामने आई है. दोस्तों बिहार (Bihar Weather) के लोगो के लिए आने वाले 48 घंटे बेहद ही अहम है. क्योंकि इसी 48 घंटे के अंदर बिहार (Bihar Weather) में मॉनसून प्रवेश करेगा.

Also read: बिहार में 12 मई तक होगी मूसलाधार बारिश, यहां होगी आंधी-बारिश

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार के इस जिले में आसमान से गिर रहे है काली राख लोगों को कर रही परेशान

Also read: बिहार में आंधी-बारिश से दूर हुई गर्मी, इन जिलों में फिर होगी बारिश

Bihar Weather 

लेकिन दोस्तों प्री-मॉनसून के जरिए बिहार (Bihar Weather) के कुछ जिलो में बारिश शुरू हो चुकी है. जैसा की आपने देखा होगा की रविवार के दिन बिहार (Bihar Weather) के राजधानी पटना में मौसम में बदलाव देखने को मिला था. लेकिन सोमवार के दिन बिहार (Bihar Weather) के भोजपुर, औरंगाबाद और बक्सर जिले में उष्ण लहर और लू का अलर्ट जारी कर दी गई है.

Also read: बिहार के 19 जिलों में आज खूब होगी बारिश, चलेगी 50KM की रफ्तार से आंधी

आपको बता दे की बिहार (Bihar Weather) के इन जिलो के अलाबा 32 जिलों में कई जगहों पर बारिश का अनुमान है. साथ में पूर्णिया और अररिया में भी बारिश होने की संभावना जताई गई है. लेकिन दोस्तों पिछले रविवार को बिहार (Bihar Weather) के 24 जिलों में बारिश हुई है.

Also read: बिहार के इन जिलों में आज होगी बारिश, जाने अपने जिले का हाल

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: बिहार में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

दोस्तों बिहार (Bihar Weather) की राजधानी पटना में आज भी बारिश होने की अनुमान जताया गया है. साथ में तापमान में भी हल्की गिरावट देखने को मिल सकता है. और इसकी हवा की गति 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की हो सकती है. जो की बिहार (Bihar Weather) के पटना में उमस भरी गर्मी और लू की स्थिति देखी गई.

Exit mobile version