TATA TIGOR
TATA TIGOR

TATA TIGOR: दोस्तों अगर आप TATA कंपनी का कोई नई गाड़ी लेना चाहते हो तो आप देर ना करे, क्योकीं टाटा कंपनी ने मार्केट में बहुत जल्द ही TATA का यह शानदार TIGOR कार निकालने जा रही है. और वह इस गाड़ी में बेहतर लुक के साथ कई सारे न्यू  टेक्नोलॉजी का भी सुविधा देने जा रही है.

यह भी पढ़े – सिर्फ 8999 रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus को, कंपनी की ओर से मिला रहा है जून का ऑफर

दोस्तों बात करे इन गाड़ी की कीमत के बाड़े में तो यह कंपनी की गाड़ी आपको 6.30 से लेकर 8.90 लाख तक की कीमत वाले कारे आपको देखनो को मिलेगा. और वही बात करे इस कार की वेरिएंट के बाड़े में तो इस कार की अनेक वेरिएंट है. जैसे में Tigor XE, Tigor XZ Plus Leatherette Pack CNG अन्य कई सारे कार आपको देखने को मिलेगा.

TATA TIGOR NEW BIKE
TATA TIGOR NEW BIKE

TATA TIGOR: दोस्तों बात करे TATA TIGOR की इस गाड़ी को EMI पर खरीदने पर आपको 14,379 रूपए मासिक आय देने होंगे. और वही बात करे Maruti Alto कार को EMI पर खरीदने पर आपको 12,499 रूपए की मासिक आय देने होंगे. और वही अभी आपको इस गाड़ी लेने में ₹60000 की एक अच्छी डिस्काउंट भी मिलेगा.

यह भी पढ़े – टीवीएस ने मार्केट में लॉन्च किया रेडर का नया सिंगल सीट वेरिएंट, फीचर्स है एडवांस

TATA कंपनी का यह न्यू TIGOR कार में आपको पेट्रोल, CNG (Compressed natural gas) इंधन वाले भी कार उपलब्ध रहेगा. और वही आपको हम बता दे की इस कार में आपको 1199 cc का इंजन लगा हुआ मिलेगा. एवं यह कंपनी की कार में ट्रांसमीशन में Manual और Automatic दोनों तरह के कारे उपलब्ध रहेंगे.