Mahindra TUV300: दोस्तों अगर आप भी नया कार खरीदने की सोच रहें है तो आप Mahindra के इस कार को खरीदने पर बिचार कर सकते है. बताया जा रहा है की Mahindra की यह कार मार्केट में धूम मचा रहा है. दोस्तों घरेलू वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने TUV300 को अपडेट कर.

यह भी पढ़ें : Hero Xtream 160R: हीरो एक्सट्रीम 160आर की लॉन्च डेट आई सामने, मिल रहा है ये सब फीचर्स

Mahindra TUV300
Mahindra TUV300

भारतीय बाजारों में फिर से लॉन्च करने जा रही है. दोस्तों Mahindra के इस कार की कीमत 9 लाख रुपये है. जो की यह Mahindra TUV300 की एक्स-शोरूम कीमत है. लेकिन दोस्तों Mahindra TUV300 के बॉडी डाइमेंनशंस में किसी भी तरह का कोई भी चेंज नही किया गया है. जबकि सिर्फ 8999 रुपये में ही Hero Splendor Plus को घर ला सकते है.

आपको बता दे की Mahindra TUV300 के डिजाइन के रुप में कार में लेटेस्ट रिवर्स पार्किंग कैमरा देखने को मिलेगा. जो Mahindra TUV300 को और एडवांस बनाता है. दोस्तों इसके आलावा इस कार में GPS कनेक्टिविटी भी दिया गया है. जो की यह कई तरह के टेक्नॉलजी से लैस है.

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजारों में तहलका मचाने को तैयार है ये गाड़ियां, मिलेगा बढ़िया माइलेज और एडवांस फीचर्स

वही दोस्तों Mahindra TUV300 के इंजन की बात करे तो इस कार में तीन सिलिंडर का डीजल इंजन देखने को मिलेगा. साथ ही Mahindra TUV300 में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. जो की इतना ही एएमटी गियरबॉक्स दिया गया है. जो की यह कार आपको सात कलर में मिल जाएगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.