भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली जो इस समय शानदार फॉर्म में चल रहें रहें है. जैसा की आप सब देख ही रहें होंगे की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान लगभग हर मैच में अपने बल्ले से रन बरषा रहें है. जो की इनके गजब के बैटिंग के कारण भारत को मैच जीतने में काफी आसानी होती.

image 511

लेकिन आज के इस खबर में हम विराट कोहली के एक विडियो के बारे में करने वाले है. लेकिन उससे पहले आप यह जान ले की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय टीम ने आसानी से जीत लिया है. लेकिन दूसरा मैच हार गई.

image 512

आपको बता दे की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 बराबर हो गई है. अब यह सीरीज कौन से टीम जीतेगी इसका फैसला तीसरे मैच में होगा. लेकिन उससे पहले विराट कोहली का एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है.

image 513

अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान समय मिलने पर हमेशा मस्ती करते रहते है. खास बात यह है की विराट कोहली पहले वनडे मैच में अपने डांस को लेकर काफी चर्चा में रहे. बता दे की उन्होंने नाटू-नाटू गाने पर डांस किया जो लोगो को खूब वायरल हो रहा है.

Virat Kohli

image 514

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.