दोस्तों 7 अप्रैल के दिन सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शानदार मुकाबला हुआ जिसमे पहले इनिंग में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों के सामने सनराइजर्स हैदराबाद बल्लेबाज ज्यादा समय तक नही टिक पाए और 20 ओवर में 121 रन ही बना पाई.

image 136

आपको बता दे की इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 16 ओवर में ही यह मैच जीत लिया. लेकिन इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

image 137

दोस्तों लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी का छठा और पावरप्ले के अंतिम ओवर में SRH की तरफ से सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) बॉलिंग कर रहें थे. खास बात यह है की इस इस ओवर के अंतिम गेंद पर दीपक हुड्डा आगे बढ़ कर सिंगल लेना चाहते थे.

image 138

लेकिन भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के चालाकी के कारण दीपक हुड्डा बॉल को सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद को हवा में खेल दिए. ऐसे में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) अपनी ओर आते हुए गेंद को एक हाँथ से लपक लिए जिसको देख फैन्स काफी चौक गए.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.