भारतीय सिनेमा के बहुत ही बड़े कलाकारों में से एक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जो पूरी दुनिया में एक्टिंग के लिए लोकप्रिय है. दोस्तों मौजूदा समय में शाहरुख खान जब कहीं जाते है तो उन्हें अपना परिचय देने की जरूरत नहीं पड़ती है. इससे आप उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते है.

image 503

सबसे पहले तो आप यह जान ले की शाहरुख खान के तीनों बच्चे सुहाना, आर्यन और अबराम एक दुसरे से काफी क्लोज हैं। बताया जा रहा है की शाहरुख खान के तीनों बच्चे अक्सर साथ वक्त बिताते नजर आते हैं. लेकिन इस समय उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

image 504

आपको बता दे की अक्सर आपने देखा होगा की सुहाना और अबराम तो सार्वजनिक स्थल पर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. जिनका फोटो वहाँ खड़े लोगों के कैमरे में कैद हो जाता है. खास बात यह है की उनकी बेटी सुहाना खान अपने सुपरग्लैम लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.

image 505

आपके जानकारी के लिए बता दे की शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. सबसे अहम बात यह है की सुहाना खान अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. वो पैपराजी की पसंदीदा हैं.

image 506

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.