दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर में गिने जाने वाले शाकिब अल हसन आज किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. दोस्तों शाकिब अल हसन का नाम आज दुनिया के बेस्ट हरफनमौला खिलाड़ियों में लिया है. और इसका सिर्फ एक ही कारण है शाकिब अल हसन का मौजूदा प्रदर्शन.

image 605

आपको बता दे की दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिने जाने वाले शाकिब अल हसन आईपीएल में भी कई सालो से खेल रहें है. जिसमे वो बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन करते है. बता दे की आज हम जिसे खिलाड़ी की बात कर रहें है वो बाएं हाथ से बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी करते हैं.

image 598

अब आप यह भी जान ले की बाएं हाथ से बल्लेबाज़ी करने वाले शाकिब अल हसन ने आईपीएल में खूब सारे मैच खेले है. शाकिब अल हसन की आईपीएल टीम लगभग हर साल चेंज हो जाती है. या यु कहे तो शाकिब अल हसन किसी भी टीम में एक ही सीजन तक खेल पाते है.

image 599

सबसे खास बात यह है की शाकिब अल हसन की पत्नी की चर्चा इस समय खूब हो रही है. बताया जा रहा है की शाकिब अल हसन की पत्नी के खूबसूरती के आगे बॉलीवुड के कई सितारे फेल है. आपके जानकारी के लिए बता दे की शाकिब अल हसन इस समय दुनिया के टॉप हरफनमौला खिलाड़ी है.

image 600

शाकिब अल हसन कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 601

शाकिब अल हसन वर्तमान में आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 607

शाकिब अल हसन ने आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 603

शाकिब अल हसन की पत्नी का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 604

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.