भारतीय सिनेमा के बेहतरीन चेहरों में से एक सतीश कौशिक जिनका अंदाज ही कुछ ऐसा की उन्हें कर कोई जानता है. बता दे की सतीश कौशिक को जायदातर लोग उनके अभिनय के कारण जानते थे. जो लोगो को खूब पसंद आता है. तो चलिए जानते है सतीश कौशिक से जुडी कुछ खास बाते.

image 258
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की सतीश कौशिक एक अभिनेता के साथ साथ निदेशक, निर्माता, हास्य एवम पटकथा लेखक भी थे. लेकिन अब लोगो को उनकी याद खूब आएगी. बता दे की वो अपने हुनर से लोगो को खूब हसाया करते थे. सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा में हुआ था.

image 259
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की सतीश कौशिक 1972 में किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किए थे. सबसे खास बात यह है की सतीश कौशिक भारतीय फिल्म और टेलिविज़न संस्थान के पूर्व छात्र थे. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 260
Image Credit – Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की सतीश कौशिक का विवाह 1985 में शशि कौशिक से हुआ था. जिसका नजारा देखते ही बनता था. खास बात यह है की सतीश कौशिक को आखिरी बार जावेद अख्तर, शबाना आज़मी के घर कई सितारों के साथ होली 2023 मनाते हुए देखा गया था.

image 261
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.