मनोरंजन जगत के बेहतरीन डांसर में से एक सपना चौधरी जिनके डांस को देखने के लोग आज भी दूर दूर से आते है. सपना चौधरी के डांस को देख कर हर कोई झूम उठता है. इसीलिए तो सपना चौधरी एक खास डांसर में गिनी जाती है. बता दे की सपना चौधरी का नाम एक नर्तकी में आता हैं.

image 8
Image credit : Instagram

आपको बता दे की डांसर सपना चौधरी टेलीविजन के रियलिटी शो यानी की बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. सबसे अहम बात यह है की डांसर सपना चौधरी फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत नानू की जानू, वीरे की वेडिंग जैसी कुछ फिल्मों में भी गाना गाई है.

image 9
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की डांसर सपना चौधरी का जन्म साल 1990 में हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ है. इसीलिए उन्हें हरयाणवी डांसर भी कहा जाता है. जो की शायद आप जानते ही होंगे. बता दे की सपना चौधरी 14 साल की उम्र से ही “नृत्य” और “गायन” को अपना करियर बना ली थी.

image 10
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की सपना चौधरी अपने डांसिंग करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. खास बात यह है की सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा के आस पास रागनी प्रोग्राम में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद वो स्टेज प्रोग्राम करने लगी.

image 11
Image credit : Instagram

सपना चौधरी का कौन से गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 12
Image credit : Instagram

सपना चौधरी कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 13
Image credit : Instagram

क्या आपने सपना चौधरी की स्टेज शो कभी देखा है कमेंट कर अपनी राय जरुर दे

image 14
Image credit : Instagram

सपना चौधरी को कौन सा डांसर कहा जाता है कमेंट में जरुर बताए

image 15
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.