भारत के महान खिलाड़ियों में से एक सचिन तेंदुलकर जिनका बल्लेबाजी देखने के लिए लोगो की लाइन लग जाती थी. सचिन तेंदुलकर ने अपने क्रिकेट करियर में बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम किए है. जो अभी के युवा बल्लेबाज के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है.

image 519

सबसे पहले तो आप यह जान ले की जिसे आज तक ज्यादातर लोग सचिन तेंदुलकर के नाम से जानते है उनका पूरा नाम सचिन रमेश तेंडुलकर लेकिन उनका चाहने वाले उन्हें सचिन तेंदुलकर के नाम से ही जानते है. उनका नाम क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में लिया जाता है.

image 520

आपको बता दे की आज के इस खबर में हम बात करने वाले है सचिन तेंदुलकर के लव स्टोरी के बारे में जिसको लेकर कहा जाता है की उनका लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. जैसा की आप सब जानते ही है की सचिन तेंदुलकर के पत्नी का नाम अंजली तेंदुलकर है.

image 521

आपके जानकारी के लिए बता दे की सचिन और अंजलि की मुलाकात एक हवाई अड्डे पर हुआ था. और बताया जा रहा है की यही से क्रिकेट के भगवान की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. खास बात यह है की एक दिन अंजली ने किसी दोस्त से सचिन का नंबर मांगा और उसे फोन किया.

image 522

सबसे अहम बात यह है की इसी तरह दोनों एक दुसरे से मिलने लगे और आगे चल कर उनकी ये दोस्ती प्यार में बदल गया. बता दे की दोनों ने पांच साल तक एक दुसरे को डेट किया था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.