बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत अभिनेत्री रेखा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. रेखा ने अपने करियर में बहुत से ऐसे फिल्मो में काम किया जो कोई भी अभिनेत्री सोच नही सकती है. बता दे की रेखा की फैन फॉलोइंग इतना है की उनकी एक झलक देखने के लिए लोगो की भीड़ लग जाती है.

image 349
Image credit : Instagram

बताया तो यह भी जा रहा है की रेखा का उस जमाने में प्रतिभाशाली हिन्दी फ़िल्मों की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थी. लेकिन सबसे अहम बात यह है की रेखा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार तेलुगु फिल्म रंगुला रत्नम से कर दी थी.

image 350
Image credit : Instagram

आपको बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत अभिनेत्री रेखा को असली पहचान तेलुगु फिल्म से नही बल्कि हिंदी फिल्म से मिली है. जिससे अब वो बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम से जाना जाती है. बता दे की रेखा के अच्छे कामो को देखते हुए उन्हें कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

image 351
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की रेखा यानी की भानुरेखा गणेशन को साल 2010 में, भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया जा चूका है. को की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बता दे की भानुरेखा गणेशन उर्फ़ रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को मद्रास में हुआ है.

image 353
Image credit : Instagram

रेखा का असली नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 354
Image credit : Instagram

रेखा की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 355
Image credit : Instagram

क्रिस फिल्म में रेखा का क्या रोल था कमेंट में जरुर बताए

image 356
Image credit : Instagram

रेखा कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 357
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.