भारतीय टेलीविजन के बेहतरीन कलाकारों में से एक राजू श्रीवास्तव आज किसी परिचय के मोहताज है. राजू श्रीवास्तव ने अपने कलाकारी से हर किसी का दिल जीत रखे थे. बता दे की राजू श्रीवास्तव का नाम उन कलाकारों में आता है जो हास्य कलाकार हो तो चलिए जानते है उनके बारे कुछ बिशेष बाते.

image 834
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव जयादातर आमआदमी और रोज़मर्रा की छोटी छोटी घटनाओं पे व्यंग सुनाने के लिए जाने जाते थे. बताया तो यह भी जा रहा है की छोटे परदे के कलाकार राजू श्रीवास्तव 1993 से ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. और यही से वो काम भी शुरू किए थे.

image 835
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की राजू श्रीवास्तव ने अपने हुनर के दम पर बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भारत के साथ साथ विदेश में काम किया है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. खास बात यह है की राजू श्रीवास्तव कुशल मिमिक्री के लिए मसहुर थे.

image 836
Image Credit – Instagram

इतना सब कुछ होने के बाद आख़िरकार राजू श्रीवास्तव को मंजिल मिल ही गई. जी हां दोस्तों बता दे की राजू श्रीवास्तव को असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली. इसके बाद राजू श्रीवास्तव ने करियर में पीछे मुड़ कर कभी नही देखा. बता दे की इस शो में उन्होंने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किए थे.

image 837
Image Credit – Instagram

राजू श्रीवास्तव का कौन सा शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 838
Image Credit – Instagram

राजू श्रीवास्तव का शक्तिमान टेलीविजन शो में क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 839
Image Credit – Instagram

राजू श्रीवास्तव कहा के रहने वाले थे कमेंट में जरुर बताए

image 840
Image Credit – Instagram

राजू श्रीवास्तव का कौन सा शो चलता था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 841
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.