Site icon APANABIHAR

दुल्हन से मजाक करने लगा दोस्त, गुस्से से लाल हुआ दूल्हा; देखें मजेदार Video

blank 13 29

कई बार दोस्त इस कदर मजाक करने लग जाते हैं, जिनकी किसी को उम्मीद तक नहीं होती. शादी के मौके पर हंसी-मजाक और दूल्हे के दोस्तों की मस्ती खूब देखी जाती है. कई दोस्त तो इस कदर तक मजाक करते हैं कि दूल्हा बना उनका दोस्त ही गुस्से से लाल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा का दोस्त स्टेज पर दुल्हन के साथ मजाक करने लगता है.

स्टेज पर ऐसी हरकत करने लगा दोस्त

शादी के दौरान वरमाला रस्म के वक्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. इसी दौरान दुल्हे का दोस्त आ पहुंचता है और दोनों के ही बीच खड़े होकर पैसे देने लग जाता है. पहले पैसे निकालकर दुल्हन को देता है और जैसे ही दूसरी नोट निकालता है तो दूल्हे को लगता है कि अब उसे मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं होता. दूल्हे को देने वाले पैसे को दोस्त दुल्हन को दे देता है. वहां मौजूद लोग खूब हंसने लग जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/CPNs4v2FBVa/?utm_source=ig_web_copy_link

दूल्हा गुस्से से हुआ लाल

वह शख्स एक बार फिर ऐसा ही करता है और फिर दूल्हे को शर्म झेलनी पड़ जाती है. जब तीसरी बार ऐसा करता है तो दूल्हा गुस्से से लाल हो जाता है और वह नोट लेने से इनकार कर देता है. लेकिन दोस्त आखिर दोस्त होते हैं. तीसरी बार उसे जबरदस्ती देने की कोशिश करता है और आखिर में दे देता है.

Exit mobile version