Site icon APANABIHAR

Viral Video: आपका दिन बना देगा Owl का खूबसूरत वीडियो, 270 डिग्री पर घुमाया अपना मुंह

blank 7 33

सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी-कभी बहुत खूबसूरत वीडियो (Beautiful Video) नजर आ जाते हैं. उन्हें एक बार देखकर मन नहीं भरता है और हम बार-बार रिपीट मोड में उन्हें जरूर देखते हैं (Amazing Video). कुछ ऐसा ही है उल्लू का यह खास वीडियो (Owl Video), जो सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहा है.

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

उल्लू के वीडियो ने जीता दिल

उल्लू को लेकर हर किसी की अपनी राय होती है. कोई उसे देखना शुभ मानता है तो कोई अशुभ. दिन और दिशा के हिसाब से भी उल्लू को देखने का स्टेटस तय किया जाता है. यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. इसे हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसे एक नजर देखने पर आंखों पर यकीन करना मुश्किल होगा. शुरुआत में पता ही नहीं चलता है कि वहां कोई उल्लू बैठा है.

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

https://twitter.com/rupin1992/status/1398636204338282501?s=20

वायरल वीडियो से खुश हुए लोग

उल्लू का यह वीडियो (Owl Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का दिल जीत रहा है. हर कोई इसे देखकर हैरान है. शुरू में देखने पर लगता है कि जैसे वहां कोई टेडी बियर (Teddy Bear) बैठा है. फिर जब वो अपना सिर घुमाना शुरू करता है तो पता चलता है कि वह एक उल्लू है. वह देखने में इतना खूबसूरत लग रहा है कि उसे शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत
Exit mobile version