Site icon APANABIHAR

SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि 14 जून को, चर्चा में रिया का पोस्ट

blank 2 29

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित दोस्त रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty)  इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई है. पिछले एक साल में रिया चक्रवर्ती ने कुछ गिने-चुने ही पोस्ट इंस्टाग्राम (Instagram) किए हैं. सुशांत सिंह की मौत के बाद परिजनों द्वारा दर्ज किए गए एफआईआर के बाद रिया को पुलिस से लेकर सीबीआई तक का सामना करना पड़ा था. उन्हें एक अन्य मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे सामान्य जिंदगी की ओर लौटने लगी है.

Also read: बिहार के इन जिलों में बारिश-वज्रपात का अलर्ट, जाने 15 मई तक का मौसम

इस बार रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने दिल की बात कही है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि 14 जून को है और उसके ठीक पहले रिया का यह पोस्ट चर्चा में आ गया है. रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा. वहां रुकना होगा.

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

लव यू रिया. अब इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर कई सितारों तक ने अपना कमेंट किया है. रिया चक्रवर्ती की दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर ने लिखा माय गर्ल. अपारशक्ति खुराना ने हाथ का इमोजी पोस्ट किया है. रिया के एक फैन ने लिखा है कि हम सब आपसे प्यार करते हैं और आपके साथ खड़े हैं. एक दूसरे फैंस ने लिखा है कि आपको और ज्यादा ताकत मिले. एक फैन का कहना है कि भगवान का आशीर्वाद रहे ,बिना किसी वजह के आपने बहुत झेला है. भगवान आपको और आपके परिवार को मजबूती दे.

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

 इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी

पिछले दिनों मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी. इस प्रो बैक फोटो में रिया अपनी मां को केक खिलाती नजर आ रही है. इस फोटो में उन्होंने कैप्शन भी लिखा था- मेरी खूबसूरत मां मुझे याद है, आपने मुझसे यह सब कहा था जब मैं छोटी बच्ची थी.

साभार – News 18

Exit mobile version