Site icon APANABIHAR

रांची के फार्महाउस में खूबसूरत सन-सेट की फोटो क्लिक करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी

blank 5 25

झारखंड सरकार की गाइडलाइन्स और स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का पालन आम लोगों के साथ-साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के लोकल हीरो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी बखूबी कर रहे हैं. आईपीएल (IPL) स्थगित होने के बाद धोनी फिलहाल रांची के सेमलिया स्थित आवास पर ही समय गुजार रहे हैं.

Also read: पटना से चलेगी 25 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व टाइमिंग

गाइडलाइंस के तहत अपने घर से बाहर निकलना ज्यादा पसंद नहीं करते. हालांकि बीते शुक्रवार को माही अचानक रांची के सैंबो स्थित अपने फार्म हाउस पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अपने फार्म हाउस से ही सन सेट की कई तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद की. लेकिन मजेदार बात यह है कि इस दौरान खुद धोनी की तस्वीरें भी पीछे से कैद कर ली गयीं.

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

बता दें कि माही फोटोग्राफी के बेहद शौकीन हैं और कई मौकों पर उन्होंने बेहतरीन फोटोग्राफी कर अपने इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो शेयर की हैं. बता दें कि फार्म हाउस में गौशाला का निर्माण लगभग पूरा कर लिया गया है.

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

जल्द ही गौशाला का शुभारंभ होना है. दरअसल दूध के प्रेमी धोनी गायों के बहुत करीब हैं. इन दिनों गौशाला का जायजा लेने धोनी अक्सर फार्म हाउस पहुंचते रहते हैं. उम्मीद जताई जा रही है आने वाले कुछ दिनों में गौशाला का शुभारंभ कर दिया जाएगा.

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

साभार – News 18

Exit mobile version