Site icon APANABIHAR

Video: आ गया अक्षरा सिंह का सबसे बवाल भोजपुरी गाना ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

blank 5 24

भोजपुरी (Bhojpuri) क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा (Akshara) ने कड़ी मेहनत, अपने लाजवाब अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. इसका सबूत यह है कि जब भी एक्ट्रेस की कोई फिल्म या भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज होता है तो वो वायरल होने लगता है. हाल ही में अक्षरा का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है, जिसके बोल ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ (Kiraya Kya Tera Baap Dega) है.

हालांकि, गाने को अक्षरा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 17 मई को गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज हुआ था और महज दो ही दिन में इस ऑडियो सॉन्ग ने यूट्यूब पर 88 हजार से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे. अब कल यानी 19 मई को अक्षरा सिंह के गाने ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

वीडियो बेहद गजब का है. सबसे खास तो उसमें अक्षरा का गजब का अंदाज है जो उनके फैंस का दिल लूट रहा है. गाना भी काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज होने के पहले ही दिन गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 104,097 व्यूज हैं.

Exit mobile version