Site icon APANABIHAR

मांग में सिंदूर लगाए दिखीं कोरियोग्राफर गीता कपूर, फैन्स पूछ रहे- ‘क्या मां ने शादी कर ली’

blank 21 8

मनोरंजन जगत की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। गीता कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट को देखने के बाद फैन्स हैरान हैं और कमेंट कर सवाल पूछ रहे हैं। ऐसे में आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला।

क्या है गीता का पोस्ट
दरअसल कुछ वक्त पहले गीता कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में गीता काफी खूबसूरत लगी रही हैं, हालांकि जिस एक चीज पर फैन्स की नजरें अटक गई हैं, वो हैं गीता की मांग में सिंदूर। गीता कपूर ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उन तस्वीरों में गीता की मांग में सिंदूर लगा दिख रहा है।

https://www.instagram.com/p/COzeQ_Ghf6r/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या गीता कपूर ने कल ली शादी
गीता कपूर की इन तस्वीरों को देख फैन्स परेशान हो गए हैं और हैरान भी हैं। गीता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या गीता मां ने चुपचाप शादी कर ली है। वहीं फैन्स उनके सिंदूर को लेकर भी सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने ऐसा किसी शूट के लिए किया है या फिर चोरी छिपे उन्होंने शादी कर ली है।

गीता कपूर को गीता मां कहते हैं फैन्स
याद दिला दें कि गीता कपूर को फैन्स गीता मां भी कहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित गीता कपूर शादीशुदा नहीं हैं, ऐसे में मांग में सिंदूर देख फैन्स हैरान हैं। गीता इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’  जज कर रही हैं। वहीं गीता ने बॉलीवुड के कई फेमस गानों की कोरियोग्राफी की है।

https://www.instagram.com/tv/CNeopo2hvpT/?utm_source=ig_web_copy_link

साभार – hindustan

Exit mobile version