Site icon APANABIHAR

Bihar: गश्ती के दौरान दारोगा ने पी रखी थी शराब, बदतमीजी करने पर ग्रामीणों ने धुन डाला

blank 20 8

बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसे कड़ाई से पालन कराने की जिम्मेदारी पुलिस को दी गयी है। लेकिन जिन कंधों पर यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है यदि वे ही इस कानून का पालन नहीं करें तो इसे क्या कहेंगे। हम बात कर रहे हैं मुंगेर के मुफ्फसिल थाने में तैनात दारोगा की। शराब के नशे में धुत्त दारोगा की पिटाई का विडियो सामने आया है। जिसमें ग्रामीण दारोगा की पिटाई करते दिख रहे हैं।

Also read: बिहार के इन जिलों में बारिश-वज्रपात का अलर्ट, जाने 15 मई तक का मौसम

मुंगेर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहली गांव में गश्ती पर निकले दारोगा को शराब के नशे में रहना और ग्रामीणों के साथ बदतमीजी करना भारी पड़ गया। नशे में धुत्त दारोगा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। मुफ्फसिल थाने के इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि दारोगा की पिटाई का वायरल वीडियो उनके पास भी आया है। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Also read: बिहार के इन जिलों में 13 मई तक आंधी-बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाने में तैनात दारोगा का नाम ओम प्रकाश है जो अक्सर शराब के नशे में रहता है और लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करता है। आज भी जब उसने ग्रामीणों के साथ बदतमीजी और गाली गलौज की तब पुलिस की गाड़ी से बाहर निकाल कर ग्रामीणों ने एएसआई की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान गाड़ी में बैठे अन्य पुलिकर्मियों ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। जिसके बाद पुलिस वहां से गाड़ी लेकर रवाना हो गयी।

Also read: बिहार के 27 जिलों में तेज आंधी के साथ होगी बारिश, जाने IMD अलर्ट

INPUT -first bihar

Exit mobile version