Site icon APANABIHAR

जयमाल में दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, जानें फिर क्या हुआ

blank 8 15

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में बुधवार की रात करीब 11 बजे फिल्मी अंदाज में एक सिरफिरे ने कुल्हाड़ी के बल पर शादी समारोह में स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी। यह देखकर घराती-बाराती सब हक्का-बक्का रह गए। घरातियों ने सिरफिरे प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

सूचना पर पहुंची जगदीशपुर चौकी पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। उधर, खुलेआम दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की घटना के बाद शादी टूटने की नौबत आ गई, लेकिन दोनों पक्षों के बड़े-बुजुर्गों ने सुलह व समझौते के बाद शादी कराई और दुल्हन को विदा कराकर दूल्हा अपने साथ ले गया।

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

खोराबार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी देवरिया के युवक से तय थी। 12 मई को बारात आई। द्वारपूजा के बाद रात लगभग 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर गए और दोनों एक-दूसरे को माला डालने ही वाले थे, तभी पिपराइच के बरौली निवासी सिरफिरा प्रेमी हाथ में कुल्हाड़ी लिए स्टेज पर चढ़ गया और सबके सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। जय-माल देखने के लिए जुटे लोग इस घटना को देख कर दंग रह गए। घरातियों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

घरवालों ने सिरफिरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची स्थानीय चौकी पुलिस ने घायल सिरफिरे को एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। इस घटना के बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। रात में दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत के बाद दूल्हा राजी हुआ तब फिर शादी की रस्में पूरी कराई गईं। सुबह होते ही दूल्हा, दुल्हन को विदा करा घर ले गया। चौकी इंचार्ज जगदीशपुर अश्वनी तिवारी ने बताया कि घायल सिरफिरे को भर्ती कराया गया है। अभी किसी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है।

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

Exit mobile version