Site icon APANABIHAR

पप्पू यादव का बिहार में कोई भविष्य नहीं, हत्या करके गंगा नहाने का क्या फायदाः जदयू

blank 20 7

प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव का इतिहास किसे नहीं पता। हत्या समेत कई जघन्य अपराध में आरोपी पप्पू यादव किसी के मसीहा नहीं हो सकते। हत्या करके गंगा नहाने, या दवा बांटने से क्या उस परिवार को दुख खत्म हो जाता है जिसने अपने स्वजनों को खोया? अजीत सरकार हत्याकांड समेत कई मामलों में जेल में रहे पप्पू यादव आज खोई राजनीतिक ज़मीन तलाशने के लिए दवा बांट रहे। कल गलती से पावर में आ गए तो पुराना इतिहास दोहराएंगे।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

पप्पू यादव पर 27 गंभीर मामले चल रहे

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

निखिल मंडल ने कहा कि अजीत सरकार हत्याकांड जेल में सजा काटने के अलावा भी पप्पू यादव पर 27 गंभीर मामले चल रहे है, जो उन्होंने खुद अपने चुनावी हलफनामे में डाला है, जिस व्यक्ति पर दर्जनों मामला चल रहा हो वो कभी भी समाज का भला नहीं कर सकता। जहां तक जेल जाने की बात है ये एक पुराना मामला है जो मधेपुरा के मुरलीगंज थाने में केस संख्या 9/89 के रूप में दर्ज है और इसको लेकर 22 मार्च को कोर्ट ने गिरफ़्तारी और कुर्की का आदेश दे रखा था, जिसके तहत कल गिरफ्तारी हुई।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

अपने किए की सजा काटें ऐसे लोग

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

निखिल मंडल ने पप्पू यादव का पक्ष लेने वालों से पूछा कि पुरुलिया आर्मस केस में जो पप्पू यादव पर आरोप लगे थे, आज उन्हें मसीहा बताने वाले क्या कहेंगे? बिहार इन चीजों से उकता चुका है बहुत पहले। तभी पप्पू यादव और उनके जैसा तमाम ‘बाहुबलियों’ को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी। अब कितनी भी कोशिश कर लें, इन जैसे ‘दबंगई और गुंडई’ वाले नेताओं का बिहार में कोई भविष्य नहीं है। बिहार के हित में यही है, की पप्पू यादव जैसे तमाम लोग अपने किए की सजा काटें।

साभार – dainikjagran

Exit mobile version