Site icon APANABIHAR

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने कोरोना राहत कोष का बढ़ाया टारगेट, जानें कितना है नया लक्ष्य

blank 6 14

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा संग देश में जारी कोरोना संकट में जरूरतमंद लोगों के लिए धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं। दोनों यह काम आम लोगों से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिए कर रहे हैं। पहले इस संस्था का लक्ष्य 7 करोड़ का फंड जुटाने का था, लेकिन अब इसमें दोनों ने बढ़ोतरी करते हुए इसे 11 करोड़ तक कर दिया है। यह फैसला इसलिए लिया गया है कि क्योंकि बुधवार को इसमें एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने 5 करोड़ की वित्तीय मदद का ऐलान किया।

इस बात की सूचना विराट ने ट्वीट करते हुए दी है। विराट ने इस दौरान एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन को धन्यवाद देते हुए लिखा कि, ‘कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपकी 5 करोड़ की सहायता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही हम कोरोना राहत कोष का टारगेट बढ़ाकर 11 करोड़ कर रहे हैं। आपकी इस मदद के लिए मैं और अनुष्का बहुत आभारी हैं।’

विराट-अनुष्का कर चुके हैं दो करोड़ की मदद

भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में खुद भी दो करोड़ रुपये का दान किया है। विराट ने बताया कि इसे मुहिम को सात दिन तक चलाया जाएगा। इससे जुटाई गई धनराशि एसीटी ग्रांट्स नामक संस्था को दी जाएगी जो कि ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के क्षेत्र में काम करती है।

साभार – hindustan

Exit mobile version