Site icon APANABIHAR

Bihar: बहन के तिलक के दिन 4 भाइयों की दर्दनाक मौत, एक ही बाइक पर बैठकर जा रहे थे चारो

blank 24 8

बिहार के सासाराम में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले भोजपुर जिले के रहने वाले थे, जो एक ही बाइक पर सवार होकर चारों युवक चचेरी बहन का तिलक चढाने नोखा जा रहे थे. इसी क्रम में तेज रफ़्तार एक ट्रक ने इन्हें रौंद दिया, जिससे इनकी मौत हो गई. इस बड़े हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

घटना रोहतास के संझौली थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि आरा-सासाराम मेन रोड पर सिकठी के पास यह हादसा हुआ है. जानकारी मिली है कि ये सभी चारों मृतक एक ही बाइक पर बैठकर जा रहे थे. इसमें एक बच्चा भी शामिल था. ये लोग अपनी चचेरी बहन का तिलक चढाने नोखा थाना के कदवा गांव जा रहे थे. तभी सिकठी के पास ट्रक ने इन्हें कुचल दिया. जिसके कारण मौके पर ही इनकी दर्दनाक मौत हो गई.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

पहली जानकारी यही निकल कर सामने आ रही है कि मरने वाले में तीन लोग भोजपुर जिले के आयर थाना के ख्याली चौधरी टोला के रहने वाले थे. एक बरहमपुर बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतकों में दो सगे भाई भी हैं.  मृतकों की पहचान वकील चौधरी (35 साल) , बूटन चौधरी (28 साल) , अमित कुमार (8 साल) और मुना चौधरी (35 साल) के रूप में की गई है. 

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश
Exit mobile version