Site icon APANABIHAR

Bihar: बारात जा रहे लोगों की पुलिस रास्ते में ही कर रही खातिरदारी, बीच सड़क पर लगवाई उठक-बैठक

blank 12 6

बिहार में कोरोना संक्रमण विकराल रूप ले चुका है। राज्य में बढ़ते मरीजों की वजह से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के पैर उखड़ने लगे हैं। राज्य सरकार की ओर से इस पर नियंत्रण करने के लिए कोविड दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, बावजूद इसके कुछ लोग अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालने से नहीं रुक रहे हैं।

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

ताजा मामला राज्य के मोतिहारी जिले का है। जहां कुछ लोग कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए बरात में जाने के लिए सड़कों पर निकल आए, फिर क्या था पुलिस इन सभी के साथ सख्ती से पेश आई।

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

दरअसल, मोतिहारी के एसपी नवीन चंद्र झा के नेतृत्व में पुलिस बल की एक टीम लॉकडाउन का जायजा लेने के लिए सड़कों पर पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान छतौनी चौक के पास एक गाड़ी पर नियम से ज्यादा लोग सवार थे, पुलिस की उसपर नजर पड़ी । पुलिस ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोकने को कहा, जिसमें बड़ी संख्या में लोग बैठे हुए थे।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

एसपी नवीन चंद्र झा ने इन लोगों से पूछा कि लॉकडाउन के बावजूद आप लोग सड़कों पर घूम रहे हैं। तो कुछ लोगों ने बरात जाने की बात कही, वहीं कुछ ने दूसरे बहाने बनाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने सभी को लाइन में खड़ाकर फटकार लगाई और सभी से उठक-बैठक कराई। पुलिस ने सभी को कोविड नियम पालन करने और घरों में रहने की सलाह दी।

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

Exit mobile version