Site icon APANABIHAR

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM से गुहार, कहा- प्लीज शादियां पर लगा दो बैन

blank 6 11

कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए राज्यों में सख्त पाबंदियां लागू हैं। राजस्थान सरकार ने भी लॉकडाउन का ऐलान करते हुए बैंड बाजा, बारात पर रोक लगा दी है, यानी कि 31 मई तक राज्य में विवाह समारोह नहीं किए जाएंगे। जहां इस फैसले से कई लोग उदास हैं तो वहीं एक शख्स बहुत खुश है, क्याेंकि वह नहीं चाहता कि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो।

Also read: 15 मई से बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

इस शख्स ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपील करते हुए कहा कि गहलोत जी आप शादियों पर रोक लगा दो। कल मेरी GF की शादी है तो वो भी रुक जाएगी. आप एक काम करो आज रात को ही गाइडलाइन निकाल दो ताकि 5 मई से जो शादियां हैं सब कैंसिल हो जाएगा।

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत


दरअसल गहलोत लगातार लोगों से शादी समारोह को टालने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में सीएम ने ट्वीट कर लिखा था कि कोरोना की इस भयावह दूसरी लहर के दौरान जिन लोगों की शादियां हैं, उनसे अपील है कि फिलहाल अपनी शादी टाल दें। अभी शादी में खुशियों से अधिक कोविड की चिंता लगी रहेगी।

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट


सीएम ने कहा था कि इस महामारी पर विजय पाने के लिए कोविड संक्रमण की कड़ी को तोड़ना जरूरी है, जो शादी में आने वाली भीड़ से संभव नहीं हो पाएगा। सीएम के इसी ट्वीट पर अंकुर दौरवाल नाम के फेसबुक यूजर ने यह कमेंट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

Exit mobile version