Site icon APANABIHAR

शानदार प्रदर्शन के बाद भी पृथ्वी शॉ को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, BCCI ने कहा-पहले वजन कम करो!

blank 47

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर सिलेक्टरों ने भरोसा जताया है और टीम में किसी नए चेहरे को शामिल नहीं किया गया है।

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

आईपीएल 2021 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले पृथ्वी शॉ टेस्ट टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। खबरों के अनुसार, शॉ सिलेक्टरों की नजर में पूरी तरह से फिट नहीं हैं और उनको नेशनल टीम में सिलेक्ट होने के लिए वजह कम करने को कहा गया है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, बीसीसीआई ने शॉ को कुल किलो वजन कम करने को कहा है, उसके बाद ही शॉ का चयन हो पाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बीसीसीआई के एक सूत्र ने बात करते हुए कहा, ‘पृथ्वी विकेटों के बीच में 21 साल की उम्र के हिसाब से अभी भी काफी स्लो हैं।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

उनको कुछ किलो वजन कम करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया में फील्डिंग करते समय उनके साथ फोकस नहीं कर पाने की भी समस्या रही थी। ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद शॉ काफी मेहनत कर रहे हैं। उनके सामने ऋषभ पंत का शानदार उदाहरण मौजूद है। अगर पंत कुछ महीनों में चीजों को बदल सकते हैं, तो पृथ्वी भी ऐसा कर सकते हैं।’

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

साभार – hindustan

Exit mobile version