blank 20 5

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना संकट (Covid-19) में फंसे तमाम जरूरतमंदों को तब मदद पहुंचाई, जब उन्हें कहीं से मदद की उम्मीद नहीं थे. एक्टर आम लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं. हर तबके ने उनके काम और निःस्वार्थ सेवा की सराहना की है. लॉकडाउन (Lockdown) के समय से ही तमाम लोग सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये, एक्टर से मदद की फरियाद करते आ रहे हैं.

Also read: रेलवे ने दिया बिहारवासियों को तोहफा, चलेगी बिहार से दिल्ली के लिए ट्रेन

blank 20 4

सोनू भी जरूरतमंदों तक हर मुमकिन मदद पहुंचा रहे हैं. सोनू को जो शोहरत बॉलीवुड (Bollywood) से नहीं मिली, वह उनके नेक कामों ने दिला दी. सोनू सूद ने मदद का सिलसिला जारी रखा हुआ है. रोजाना लाखों की तादात में लोग उनसे मदद मांगते हैं. एक्टर भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को मदद पहुंचाने की कोशिश करते हैं.

Also read: मुजफ्फरपुर से आनंद विहार टर्मिनल के लिए स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व किराया

आम लोगों के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी सोनू का काफी सम्मान करते हैं. हजारों लोगों को कोरोना संकट से उबारने वाले सोनू की तारीफ बॉलीवुड सितारे भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा के बाद अब एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने सोनू के लिए बेहद खास कमेंट किया है. वीर के ट्वीट से जाहिर होता है कि सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए. वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है, जिससे एहसास होता है कि उनकी तरह देश के करोड़ों लोग भी सोनू को अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं.

Also read: बिहार से चलने वाली इस ट्रेन में मिलेगी कंफर्म टिकट, लगे अतिरिक्‍त कोच

दरअसल, जब वीर दास के लिए उनके एक फैन ने ट्वीट किया था कि उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए, तब एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘गलत नंबर. सोनू सूद को डायल करो.’ वीर दास के इस विचार की तारीफ करते हुए, तमाम फैंस ने सोनू को पीएम बनाए जाने की बात का समर्थन किया है.

Also read: दरभंगा को मिलेगी वंदे भारत ट्रेन की सौगात, जाने कहां तक चलेगी ट्रेन

Vir Das

साभारः Twitter

एक्टर के एक फैन ने कॉमेंट में लिखा, ‘ये एक बहुत दिलचस्प बात है, हम सब मिलकर सोनू सूद को अपना अगला प्रधानमंत्री क्यों नहीं बना देते? मुझे लगता है कि वे इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह निभाएंगे. वे जिस तरह देश के कोने-कोने तक पहुंच गए हैं, चलिए इस बारे में हम लोग कुछ करते हैं.’ ऐसे ही कई कमेंट सोनू सूद के समर्थन में किए जा रहे हैं. इससे पता चलता है कि सोनू सूद अपनी निःस्वार्थ सेवा के चलते, लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं.

साभारः News 18

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.