Site icon APANABIHAR

Bihar Politics: तमीज से बात कीजिए- जेडीयू प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता को बताया ‘झूठी’ तो मिला करारा जवाब, डिबेट के दौरान ही हो गई गहमा-गहमी

blank 14 6

कोरोना वायरस के केस में जहां लगातार इजाफा हो रहा है तो वहीं राज्यों के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाएं बढ़ती जा रही हैं। कहीं ऑक्सीजन व बेड की कमी है तो कहीं वेंटिलेटर काम नहीं कर रहे हैं। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है और राजनैतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मामले पर आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ में भी चर्चा की गई, जहां बात करते-करते कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक आपस में ही भिड़ गए। डिबेट के दौरान दोनों के बीच जमकर गहमा-गहमी भी खूब हुई।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

दरअसल, डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार के बक्सर जिले में हो रही अव्यवस्था का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वहां पर छह वेंटिलेटर हैं, लेकिन उनमें से एक भी काम नहीं कर रहा है। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वेंटिलेटर इसलिए नहीं चल रहे हैं, क्योंकि या तो मशीनें खराब हैं या तो उन्हें चलाने वाला कोई नहीं हैं। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह वह क्षेत्र है, जहां से स्वास्थ्य राज्यमंत्री भी आते हैं।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने बयान में बिहार में लोगों को लगाई गई वैक्सीन को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ 13 करोड़ बिहार की जनसंख्या है तो वहीं केवल 74 लाख लोगों को ही वैक्सीन वहां पर लगाई गई है। इससे इतर सुप्रिया श्रीनेत ने उत्तर प्रदेश के भी आंकड़े साझा करते हुए प्रशासन पर तंज कसा और कहा कि ऐसे लड़ेंगे हम कोरोना से।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

वहीं, सुप्रिया श्रीनेत की बातों का जवाब देते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि वह अपना होमवर्क करके नहीं आती हैं। इन्होंने बक्सर के बारे में तो बोल दिया कि वहां से केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी राज चौबे हैं। लेकिन उसी बक्सर से कांग्रेस के विधायक राजू तिवारी भी हैं। अगर वेंटिलेटर काम नहीं कर रहे थे तो क्या वह सदर अस्पताल के चक्कर काट रहे थे। उन्होंने क्यों नहीं ठीक कराया।

साभार – jansatta

Exit mobile version